बिहार में बढ़ी अपराध की घटनाओं पर तेजस्वी ने नीतीश को घेरा, पूछा- जंगलराज का महाराजा चुप क्यों?

0
437

Patna: बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था और हाल के दिनों में घटी आपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरा है. राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर बिहार की नीतीश सरकार को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ध्यान आकृष्ट कराया है. पिछले कुछ दिनों में बिहार में हुई अपराध की वारदातों से संबंधित अखबारों की क्लिपिंग को साझा करते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने लिखा है

‘आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, चंद दिन पहले की चुनावी सभाओं में शायद आप इसी जंगलराज की कल्पना किया करते थे। बिहार में क़ानून व्यवस्था समाप्त हो अपराधियों का गुंडाराज स्थापित हो गया है।प्रतिदिन सैंकड़ों लोगों की हत्या हो रही है। लेकिन जंगलराज का महाराजा चुप है। क्यों?’

मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों में बिहार में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हुआ है. इन घटनाओं में लखीसराय में हुई हत्या, नवगछिया में हत्या, बक्सर में हत्या, पटना में महिला शिक्षक की लूट के दौरान हत्या, नवगछिया और औरंगाबाद में हत्या के अलावा कई अन्य बड़ी घटनाएं भी शामिल हैं. विधानसभा चुनाव के बाद बढ़ी इन्हीं आपराधिक घटनाओं को लेकर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के ऊपर हमला किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here