दिव्य बिहार
बिहार की हर जानकारी एक साथ एक जगह

बेगूसराय में बारात निकलने की खुशी में चली गोली से 11 साल के बच्चे की मौत

0

Begusarai: बेगूसराय में हर्ष फायरिंग के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट खेमकरणपुर की है, जहां रविवार देर रात बारात में शामिल कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग की, जिसमें वहां मौजूद अमित कुमार सिंह के पुत्र अमृतराज (11) को गोली लगी गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सोमवार सुबह बीहट चांदनी चौक स्थित NH 31 को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझा कर शांत करवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

निकल रही थी बारात

परिजनों के अनुसार अमित कुमार के भाई अरुण सिंह के बेटे की शादी थी। बारात बीहट से जोकिया गांव के लिए निकलने ही वाली थी। तभी अचानक उस भीड़ से किसी ने हर्ष फायरिंग की, जिसमें अमृतराज को गोली लग गई।

क्या कहती है पुलिस

एफसीआई थानाध्यक्ष राजीव कुमार के अनुसार आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए NH-31 को जाम कर दिया, जिससे सड़क पर आवागमन बाधित हो गया था। फिलहाल जाम को हटा लिया गया है। हर्ष फायरिंग करने वाली की तलाश की जा रही है। इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

Comments
Loading...