LJP से बगावत करने वाले केशव सिंह नहीं करा पाए चिराग पासवान के खिलाफ FIR

0
525

Patna: पार्टी से बगावात करने के बाद लोजपा (Lok Janshakti Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ केस (FIR) दर्ज कराने पहुंचे पूर्व लोजपा नेता केशव सिंह को बैरंग लौटना पड़ा. केशव सिंह पटना के शास्त्री नगर थाने में मामला दर्ज कराने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने केस लिखने से इनकार कर दिया. केशव सिंह का आरोप है कि अमर आजाद नाम के एक व्यक्ति ने चिराग पासवान के सह पर और संरक्षण में उनको धमकी दी थी.

अपने आवेदन में केशव सिंह ने यह भी कहा है कि हमारे जान माल को जो भी नुकसान होगा उसकी पूरी जिम्मेदारी लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और अमर आजाद की होगी. उनका कहना है कि हमने लोक जनशक्ति पार्टी में प्रजातंत्र की बात उठाई थी इस पर हमें अमर आजाद धमकियां दी और हमें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया. इस पूरे घटना के और धमकी के पीछे चिराग पासवान का हाथ है. केशव ने बताया कि शास्त्री नगर थाना प्रभारी ने आवेदन लेने से इनकार कर दिया.

अब केशव सिंह का कहना है कि वह डीजीपी और पटना के एसएसपी से इस पूरे मामले में मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम को लेकर आवेदन समर्पित करेंगे साथ ही किशनगंज एसपी को मेल के माध्यम से आवेदन समर्पित करेंगे. केशव सिंह ने इस दौरान चिराग पासवान पर कई गम्भीर आरोप भी लगाए. पूर्व लोजपा नेता केशव सिंह ने साफ कहा कि चिराग पासवान के नक्सलियों से सम्बन्ध हैं और चुनाव जीतने के लिए चिराग पासवान ने नक्सलियों से मुलाकात भी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here