बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले पर हमला, कई नेता हुए घायल

0
555

Bengal: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा था. इस दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ है. उनके काफिले के कई गाड़ियों पर पथराव हुआ है. इसमें जेपी नड्डा तो सुरक्षित बच गए, लेकिन प्रभारी कैलाश वियवर्गीय और मुकुल राय को चोट आई है. यह हमला डायमंड हार्बर जाते वक्त हुआ है.

टीएमसी के उपर हमले का आरोप

जेपी नड्डा ने कहा कि आज मैं यहां आया हूं, तो रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है. आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं. टीएमसी के गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है. ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है और बंगाल में कमल खिलने वाला है.

बुलेट प्रूफ गाड़ी के कारण बचा- जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय जी, राहुल सिंहा जी को देखिए, इनकी गाड़ियों को देखिए मैं तो इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी. वरना आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो. इस गुंडाराज को खत्म करके प्रजातंत्र को यहां आगे बढ़ाना है. विपक्ष को कुचल देने का इनका जो विचार है, मैं इस विचार को कुचलने के लिए आपसे प्रजात्रंत के लिए आह्वाहन करता हूं. बंगाल संस्कृति, सभ्यता के लिए जाना जाता है, लेकिन ममता बनर्जी ने जिस तरह का कृत्य किया है, जिस तरह से वो सरकार चला रही हैं, उन्होंने बंगाल को आज नीचे लाने का काम किया है. हमें बंगाल को फिर ऊपर उठाना है और सोनार बांग्ला बनाना है. कल से मैं देख रहा हूं यहां प्रशासन नाम की चीज ही नहीं है. अगर केंद्रीय सुरक्षा बल न हो तो बंगाल में घूमना ही मुश्किल हो जाये. मैं समझ सकता हूं कि कार्यकर्ताओं की क्या हालत होती होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here