छपरा जेल के गेट पर तैनात गृह रक्षक को अपराधियों ने मारी गोली, दो गिरफ्तार

0
479

Chhapra: मंडल कारा के मुख्य गेट पर तैनात गृह रक्षक को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। गृह रक्षक रामाशंकर यादव को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंडल कारा अधीक्षक मनोज कुमार सिन्हा ने बताया कि गृह रक्षक रामाशंकर यादव जेल के बाहरी मेन गेट पर तैनात थे। इसी दौरान अपराधियों ने आकर गोलीबारी कर दी, जिसमें गृह रक्षक को पैर तथा हाथ में गोली लगी है।

सीसीटीवी कैमरा से खुलेगा राज

घटना की सूचना रात में ही भगवान बाजार थाना की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। इस कांड में संलिप्त दो बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है। उससे पूछताछ की जा रही है। जेल गेट तथा मुख्य सड़क पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरा का फुटेज खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में गोलीबारी हुई है। गृह रक्षक का गांव में किसी से जमीन का विवाद है। उसी रंजीश को लेकर गोली मारी गई है।

पुलिस को सीधी चुनौती

जेल के मेन गेट पर तैनात गृह रक्षक को अपराधियों के द्वारा गोली मारकर घायल करने की घटना पुलिस के लिए खुली चुनौती के रूप में है। जिले में पिछले एक पखवाड़े से लगातार अपराध की घटनाएं हो रही है और अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ चुका है।

लगातार हो रही वारदात

एक सप्ताह पहले गड़खा में अपराधियों ने एक साथ गोली मारकर एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया था, जबकि उसके एक दिन पहले इसुआपुर में अपराधियों ने चार लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था। उसके ठीक एक दिन पहले यानी 20 नवंबर को मांझी में छठ पूजा के दौरान अपराधियों ने छठ घाट पर अंधाधुंध फायरिंग कर 6 लोगों को घायल कर दिया था। चार दिन पहले अवतार नगर थाना क्षेत्र में सेंट्रल बैंक के एक कर्मचारी को अपराधियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया तथा उसकी बाइक लूट ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here