गुलाम रसूल बलियावी को अंडरवर्ल्ड की धमकी, ‘भाजपा और संघ के लोगों के संग उठना-बैठना बंद करो नहीं तो…’

0
709

Desk: जदयू के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी को अंडरवर्ल्ड की धमकी मिली है। छोटा शकील का भाई बनकर फोन करने वाले ने धमकी दी है। गुलाम रसूल बलियावी ने कोतवाली थाने में देर रात आवेदन देकर बताया कि धमकी देने वाले ने कहा कि भाजपा और संघ के लोगों के साथ उठना-बैठना बंद करो, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो।

नवंबर महीने में 13 अलग-अलग नंबरों से धमकियां

नवंबर महीने में 13 अलग-अलग नंबरों से गुलाम रसूल बलियावी को धमकी दी जा चुकी है। उन नंबरों से गुलाम रसूल बलियावी को गालियां दी गई हैं। धर्म सूचक संबंधित अपशब्द कहे गए। इससे पहले भी 2018 में इनको धमकी मिल चुकी है, जिसकी FIR कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी, लेकिन अभी तक उस मामले में पुलिस के हाथ खाली रहे।

साइबर सेल के जिम्मे तहकीकात

DSP लॉ एंड ऑर्डर राजकिशोर सिंह ने बताया कि कल शाम गुलाम रसूल बलियावी का लिखित आवेदन आया है। इस मामले को देखने के लिए साइबर सेल को लगाया गया है। जिस नंबर से फोन आ रहा है, उसकी पूरी कॉल डिटेल निकाली जाएगी।

मुस्लिम मंत्री के लिए संभावित नामों से एक

सूत्रों के मुताबिक गुलाम रसूल बलियावी के फोन पर लगातार धमकियां आने की वजह से कल रात जदयू नेता काफी परेशान हैं। बता दें कि नीतीश सरकार में एक मुस्लिम मंत्री बनाने की जो बात चल रही है, उसमें बलियावी का नाम भी संभावित में से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here