बंदूक की नोंक पर नाबालिग से गैंगरेप कर फोटो किया वायरल, कोई गिरफ्तार नहीं

0
176

Nawada: नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप की बड़ी घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक नाबालिग बच्ची के साथ 3 युवकों ने गैंगरेप की घटना की अंजाम दिया है. घटना वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. पीड़ित युवती के परिजनों ने बताया कि बंदूक की नोंक पर तीन युवकों ने उनकी बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद इस घटना की तस्वीर भी बदमाशों ने वायरल कर दी थी. जिसके बाद इलाके में इस घटना की जानकारी लोगों को हुई.

इस मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने बताया है कि गांव के ही तीन युवकों विक्की कुमार, विकास कुमार, चंदन कुमार ने मिलकर उनकी बेटी के साथ जोर जबरदस्ती कर गैंग रेप किया है. जब बेटी ने हल्ला करना चाहा तो बंदूक का भय दिखाकर बदमाशों ने चुप रहने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि घटना 3 दिसंबर की है, लेकिन लोक-लाज को देखते हुए हम लोग इस मामले को लेकर थाना नहीं गए.

उन्होंने कहा कि युवकों के द्वारा हमारी बच्ची का फोटो वायरल किया गया उसके बाद हमने थाना का सहारा लिया. उन्होंने यहां तक कहा कि केस करने पर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी गई है. अंत में पीड़ित परिवार आज महिला थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. फिलहाल इस मामले में एक भी युवक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस लगातार उनकी तलाश में जुटी हुई है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here