दिव्य बिहार
बिहार की हर जानकारी एक साथ एक जगह

शादी में शराब का इंतजाम नहीं करने पर दोस्तों ने बेरहमी से कर दी दूल्हे की हत्या

0

Desk: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 28 साल के एक दूल्हे की उसके दोस्तों ने हत्या कर दी है. यूपी पुलिस (UP Police) के मुताबिक जिले के पालीमुकीमपुर इलाके में शादी के कुछ ही घंटों बाद दूल्हे के दोस्तों ने हत्या कर दी. दोस्तों ने दूल्हे की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह अपने शादी में दोस्तों के लिए शराब का इंतजाम नहीं कर पाया था. यूपी पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी (दूल्हे के दोस्त) को गिरफ्तार कर लिया है.

सुहागरात के कुछ घंटे बाद ही दूल्हे की हत्या

बता दें कि बीते सोमवार की रात पालीमुकीमपुर गांव में 28 साल के बबलू की शादी में शराब का इंतजाम नहीं होने के लेकर अपने दोस्तों से बहस हुई, फिर मारपीट हुई और अंत में दोस्तों ने उसे छुरा घोंप दिया. बबलू को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ घंटों के बाद ही उसकी मौत हो गई.

शराब नहीं मिलने पर दोस्तों ने की हत्या

सोमवार को दूल्हे के दोस्तों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया. गांव वाले कुछ समझ पाते उससे पहले ही सभी आरोपी आंखों से ओझल हो गए. आनन-फानन में दूल्हे को अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों दूल्हे को मृत घोषित कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दूल्हे और दोस्तों में काफी देर से कहा-सुनी हो रही थी. उसी दौरान एक शख्स ने दूल्हे को चाकू मार दिया. लड़की पक्ष इस घटना के बाद सदमे में है. दो दिन पहले ही जिस शख्स की धूम-धाम से बेटी की शादी की थी वह शख्स अब इस दुनिया में नहीं है.

स्थानीय थाने के क्षेत्राधिकारी नरेश सिंह ने बुधवार को बताया कि मुख्य अभियुक्त नरेश सिंह को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 5 अन्य अभी भी फरार हैं. सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Comments
Loading...