एकतरफा प्‍यार में डांसर को मारी गोली, तलाक के बाद मां के आर्केस्‍ट्रा में करती थी काम

0
484

Raxaul: बि‍हार में पूर्वी चंपारण ज‍िले के रक्सौल अनुमंडल के कोचरबाड़ी गांव में किराए के मकान में रहने वाली पूजा कुमारी से एक तरफा प्रेम के चक्कर में उसी गांव के एक युवक ने गुरुवार रात घर में घुसकर गोली मार दी. संयोग रहा कि गोली को डॉक्‍टर की कड़ी मेहनत से निकाल लिया गया.

पश्‍च‍िमी चम्पारण की मूल निवासी 26 साल की पूजा का विवाह समस्तीपुर पूसा निवासी विजय ठाकुर से हुआ था जिससे तीन बच्चे हैं. चार साल पहले इसका तलाक हो गया तो पूजा अपने बच्चों के साथ अपनी मां के पास आ गई.

पूजा की मां नीतू सक्सेना आर्केस्‍टा चलाती है. घर चलाने के लि‍ए वह इसी आर्केस्‍टा में डांसर का काम करने लगी. इसी आदापुर प्रखंड के श्यामपुर बाजार में रहने वाले आजाद अंसारी को तीन साल से पूजा से एक तरफा प्यार हो गया पर पूजा और उसके परिजन विवाह से इनकार करते रहे.

सिरफिरा आशिक आजाद अंसारी परिजन और गांव वालों के समझने के बाद भी नहीं माना उसके प्यार में दीवाना बना रहा. अपने प्यार को नहीं पाने की सूरत में अंसारी ने देर रात उसके घर में घुस कर पूजा पर गोली चला दी जो उसके हाथ से बच कर सीने में लग गई. गंभीर हालत में उसके परिजन रक्सौल के निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाए जहां डॉक्‍टर की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद गोली को निकाला. पूजा की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आजाद अंसारी उससे प्यार करता था पर वह उसका विरोध करती रही और उसने रात में घर में घुसकर उस पर गोली चला दी. इसके भाई बबलू ने भी यही कहानी बताई.

वहीं, डॉक्‍टर सुजीत कुमार ने बताया गंभीर स्‍थ‍िति में महिला को उनके पास लाया गया. गोली तो निकाल ली गई है पर अभी स्‍थ‍िति एक और ऑपरेशन की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here