बिहार में अपराधी बेखौफ, थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों को मारा चाकू, दारोगा का पकड़ा कॉलर

0
787

Buxar: बिहार में लोगों को पुलिस का डर खत्म हो गया है. अपराधियों की बात छोड़िए गांव के युवक भी पुलिस की पिटाई कर रहे हैं. हद तब हो गई जब थाने में घुसकर युवकों ने पुलिसकर्मियों को चाकू मार दिया और दारोगा का कॉलर पकड़ लिया. यह घटना बक्सर के कृष्णाब्रह्म थाना का है.

2 सिपाही चाकू से जख्मी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवकों ने दो सिपाहियों को चाकू मारा है. जिससे दोनों सिपाहियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वह भी उस दौरान घटना को अंजाम दिया जब दारोगा सामने ही थे. थाने में जब हंगामा हुआ तो सभी पुलिसकर्मी पहुंचे और युवकों को पकड़ा.

दो पक्षों में हुआ था विवाद

घटना के पीछे दो गुटों का विवाद बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि कृष्णाब्रह्म चौक पर एक बाइक सवार और ऑटो वाले के बीच विवाद हो गया. पुलिस पहुंची और दोनों की गाड़ियों को थाना लेकर आ गई. दोनों पक्ष के लोग अपनी-अपनी गाड़ी छुड़ाने के लिए थाना पहुंचे और आसपास में ही थाना परिसर में मारपीट करने लगे. जब पुलिसकर्मी छुड़ाने की कोशिश करने लगे तो दो पुलिसकर्मियों को चाकू मार दिया. दोनों पुलिसकर्मियों का एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज कराया जा रहा है. पुलिस ने डुभुकी के टुनू कुमार, आदिल कुमार और गोलू कुमार और ब्रह्मपुर थाना के चंद्रपुरा विकास कुमार यादव को पुलिस ने पकड़ लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि बताया कि हमला करने वालों की संख्या करीब 20-25 लोगों की थी. लेकिन 4 को छोड़ बाकी फरार हो गए. सभी की पहचान की जा रही है. पुलिस पर हमला करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here