मुजफ्फरपुर में महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस सामूह‍िक रूप से क‍िया दुष्कर्म

0
58

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर ज‍िले के पारू थाना अंतर्गत एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। इस घटना के बाद लोगों का एक-दूसरे के प्रत‍ि भरोसा खत्‍म हो गया है। एक 27 वर्षीय महिला के साथ पांच लोगों द्वारा सामूहिक रूप से घ‍िनौना काम क‍िए जाने का मामला प्रकाश में आया है। जब उसने शोर मचाने की कोश‍िश की तो आरोप‍ितों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस द‍िया। इसमें पीडि़ता ने थाने में तीन नामजद और दो अज्ञात समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें घटना की जानकारी क‍िसी को देने पर परिवार समेत हत्या की धमकी देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना पांच दिसंबर की बताई गई है।

कर्ज देने के बहाने फोनकर बुलाया

इस संबंध में पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसका पत‍ि बाहर रहता है। पांच दिसंबर को स्वयं सहायता समूह में पैसा जमा करने के लिए गांव के ही एक व्यक्ति से तीन हजार रुपये कर्ज मांगी थी। उसने पैसे देने के लिए मुझे शाम में फोन कर बुलाया। मैंने भरोसा क‍िया और उसके पास जा रही थी। रास्ते में ही उसने मुझे अपने साथियों की मदद से पकड़ लिया। फिर जबरन नहर के पास ले गया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। चीखने- चिल्लाने पर मेरे मुंह में कपड़ा घुसेड़ दिया था। पीडि़ता ने आवेदन में बताया कि आरोपितों ने घटना की शिकायत करने पर उसे और उसके परिवार के लोगों को जान से मार देने की धमकी भी दी।

कोई कैसे क‍िसी पर भरोसा करे

पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष उदयचंद्र झा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। हालांक‍ि यह कोई पहली ऐसी घटना नहीं है लेक‍िन, मदद करने के नाम पर क‍िसी को बुलाकर उसके साथ इस तरह की गंदी हरकत करना मानवता पर से भरोसा उठाने वाला ही कहा जा सकता है। लोग कह रहे क‍ि ऐसे में भला कोई कैसे क‍िसी पर भरोसा कर लेगा। कोई कैसे एक दूसरे की मदद करेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here