BJP नेता ने मुसलमानों को टिकट नहीं देने की कही बात, ओवैसी ने बताया शर्मनाक

0
716

Patna: कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री और बीजेपी नेता केएस ईश्वरप्पा के एक विवादित बयान से बिहार में फिर एक बार सियासत गरमा गई है. बीजेपी नेता ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी किसी मुसलमान को टिकट नहीं देगी, हिंदुओं में किसी भी जाति का हो, बीजेपी उसे टिकट दे देगी लेकिन मुसलमानों को नहीं.

कर्नाटक के येदुरप्पा सरकार के मंत्री की तरफ से आया यह बयान विवाद का नया कारण बन गया है. बीजेपी नेता के इस बयान पर एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने नाराजगी जाहिर की है. ओवैसी ने बीजेपी नेता के बयान को शर्मनाक बताते हुए कहा है कि यह एक घृणित और शर्मनाक बयान है.

ऐसी विचारधारा के लिए भारत के संविधान में कोई जगह नहीं है क्योंकि भारतीय संविधान स्वतंत्रता बंधुत्व समानता और न्याय के बारे में बात करती है. ओवैसी ने बीजेपी नेता के बयान को भारतीय जनता पार्टी का असल चेहरा बताया है.

दरअसल कर्नाटक के बेलगावी लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव होना है. बेलगावी में हिंदुत्व राजनीति के केंद्र में है और इसी को लेकर बीजेपी के नेता ने यह विवादित बयान दिया था.

अब मंत्री ईश्वरप्पा के इस बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है. हालांकि अब तक बीजेपी ने इस बयान को लेकर अधिकारिक तौर पर स्थिति स्पष्ट नहीं की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here