सीवान/कोचिंग के कमरे में प्रेमी-प्रेमिका कर रहे थे अश्लील हरकत, वीडियो हो गया वायरल।

0
126

SIWAN:- स्कूल और कोचिंग संस्थान में बच्चों को केवल शिक्षा ही नहीं बल्कि संस्कार भी दिए जाते हैं। लेकिन सीवान जिले के एक कोचिंग संस्थान का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जहां एक लड़की एक लड़के के साथ अश्लील हरकत करते पकड़ी गई है। दोनों कोचिंग के कमरे में अकेले थे और अश्लील हरकत कर रहे थे। इसी दौरान गांव के लोग वहां पहुंच गए और दोनों का वीडियो बना लिया।

कमरे में पकड़े गए छात्र और छात्रा नाबालिग बताए जा रहे हैं। ग्रामीणों ने इन्हें कोचिंग के कमरे में अश्लील हरकत करते पकड़ लिया। दोनों कोचिंग के कमरे में अकेले थे और कमरा अंदर से बंद था। जब गांव के दूसरे लड़कों को इसकी भनक लगी, तो उन्‍होंने दोनों को पकड़ लिया और वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है।

गांव में हर जगह इस वीडियो की चर्चा हो रही है। मामले से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक दोनों छात्र-छात्रा एक प्राइवेट कोचिंग में पढ़ते हैं। दोनों के बीच कई महीने से अफेयर चल रहा था। आज यानी बुधवार को दोनों ने खुद को कमरे में ही बंद कर लिया और अश्लील हरकत करने लगे। इसी दौरान ग्रामीण वहां पहुंच गए और दोनों को पकड़ लिया। दोनों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here